• घर
  • ब्लॉग
  • आपके लिए टिप्स
  • व्यवसाय शुरू करने के लिए बजट और दक्षता को संतुलित करना चाहते हैं? सही कॉस्मेटिक ओईएम चुनना मुख्य बिंदु है!

व्यवसाय शुरू करने के लिए बजट और दक्षता को संतुलित करना चाहते हैं? सही कॉस्मेटिक ओईएम चुनना मुख्य बिंदु है!

想要兼顧預算與效率創業嗎?挑對化妝品OEM是關鍵!
व्यवसाय शुरू करने के लिए बजट और दक्षता को संतुलित करना चाहते हैं? सही कॉस्मेटिक ओईएम चुनना मुख्य बिंदु है!
कॉस्मेटिक बाज़ार हमेशा से दुनिया का एक महत्वपूर्ण आर्थिक उद्योग रहा है। हाल के वर्षों में, विभिन्न देशों ने अलग-अलग कीमतों पर सौंदर्य प्रसाधन ब्रांडों का आविष्कार किया है। छोटे सौंदर्य प्रसाधन ब्रांडों से लेकर वैश्विक ब्रांडों तक, सभी के अपने प्रशंसक हैं। इसलिए, वैश्विक सौंदर्य प्रसाधन निर्माताओं की संख्या दोगुनी होती जा रही है। बहुत से लोग व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं और सौंदर्य प्रसाधन ब्रांड विकसित करना चाहते हैं, लेकिन कई ओईएम के बीच, सौंदर्य प्रसाधन ओईएम की गुणवत्ता का आकलन कैसे किया जाए? क्या इंटरनेट पर अनुशंसित ओईएम विश्वसनीय है? OEM और ODM के बीच अंतर समझ में नहीं आता, कौन सा मेरे व्यवसाय के लिए अधिक उपयुक्त है? "बीयूनियन कलर्स कंपनी लिमिटेड" पेशेवर रूप से सौंदर्य प्रसाधन ओईएम के साथ आम समस्याओं का विश्लेषण करेगा।

सौंदर्य प्रसाधन ओईएम के बारे में, जानने योग्य 4 मुख्य बिंदु!

ओईएम क्या है?

OEM मूल उपकरण निर्माता का संक्षिप्त रूप है। ग्राहक उत्पाद डिजाइन और बिक्री के लिए जिम्मेदार हैं, और OEM मुख्य रूप से उत्पादों के निर्माण के लिए जिम्मेदार है, इसलिए उत्पादों की विशिष्टता को और अधिक अनुकूलित किया जा सकता है। ओईएम निर्माता ग्राहकों को विनिर्माण, उत्पादों के संयोजन, श्रम और कार्य स्थलों जैसी सौंपी गई सेवाएं प्रदान करेगा और मुख्य रूप से अंतरराष्ट्रीय बाजार के लिए आवश्यक ओईएम उत्पादन प्रदान करेगा।
यह एक आधुनिक एवं लोकप्रिय उत्पादन पद्धति है।

एक पेशेवर सौंदर्य प्रसाधन ओईएम के लिए मानक प्रक्रिया क्या है?

चरण 1: अनुकूलित विशेष समाधान

ग्राहक से मांग पर बातचीत करें। सौंदर्य प्रसाधन OEM अनुभव के 50 से अधिक वर्षों के आधार पर, BEAUNION ग्राहकों के उत्पादों के लिए विशेष समाधानों को अनुकूलित करता है और कच्चे माल, पैकेजिंग सामग्री और तैयार उत्पादों के लिए लचीली सेवाएं प्रदान करता है।

चरण 2: एक कोटेशन प्रदान करें

ग्राहकों द्वारा चुने गए उत्पादों और डिज़ाइन विधियों के अनुसार स्पष्ट उद्धरण प्रदान करें। BEAUNION की गुणवत्ता एक अंतरराष्ट्रीय कॉस्मेटिक फैक्ट्री की है, लेकिन कीमत अन्य अंतरराष्ट्रीय निर्माताओं की तुलना में अधिक उचित है।

चरण 3: विशिष्ट उत्पाद विकास

पैकेजिंग सामग्री से लेकर फ़ॉर्मूले तक, सभी विशेष रूप से विकसित किए गए हैं, विकास के मामलों पर ग्राहकों के साथ सावधानीपूर्वक संवाद करें, और पैकेजिंग सामग्री, फ़ॉर्मूला चयन, रंग चयन, पैकेजिंग विधियों, मुद्रण डिज़ाइन इत्यादि पर विस्तार से चर्चा करें। BEAUNION कुछ सौंदर्य प्रसाधन OEM कारखानों में से एक है इसकी ताइवान में पेन ट्यूब इंजेक्शन फैक्ट्री है। इसके पास बहुमूल्य और उच्च गुणवत्ता वाले विकास संसाधन हैं। सौंदर्य प्रसाधनों का अनुसंधान और विकास किसी भी पशु प्रयोग पर जोर नहीं देता है। यह बाजार में एक अनोखा सौंदर्य प्रसाधन पेन विशेषज्ञ है। BEAUNION कॉस्मेटिक पेन पर ध्यान केंद्रित करता है और रंगीन सौंदर्य प्रसाधनों के OEM पर ध्यान केंद्रित करता है। यह निश्चित रूप से विशिष्ट उत्पाद विकास सौंदर्य प्रसाधन ओईएम के लिए पहली पसंद है!

चरण 4: आदेश की पुष्टि

आदेश आधिकारिक तौर पर स्थापित हो गया है। ग्राहकों को प्री-प्रोडक्शन नमूना उत्पादन से पहले जमा राशि का भुगतान करने की व्यवस्था करनी होगी।

चरण 5: प्री-प्रोडक्शन नमूना पुष्टिकरण

उत्पाद रूप और श्रेणी के अनुसार, हम ग्राहकों के लिए प्री-प्रोडक्शन नमूने प्रदान करेंगे, और सुनिश्चित करेंगे कि ग्राहक उनकी पुष्टि करें। पुष्टि के बाद उसे बड़े पैमाने पर उत्पादन के मानक के रूप में उपयोग किया जाएगा। प्रारंभिक उत्पाद पूछताछ के दौरान, BEAUNION ग्राहक मूल्यांकन के लिए निःशुल्क नमूने प्रदान करेगा। यदि किसी और नमूने या नमूना समायोजन की आवश्यकता है, तो हम कोटेशन प्रदान करेंगे और ग्राहकों द्वारा आवश्यक उत्पाद नमूने के प्रकार के अनुसार नमूना शुल्क लेंगे।

चरण 6: जीएमपी-प्रमाणित बड़े पैमाने पर उत्पादन

अनुसूचित उत्पादन योजना, और आधिकारिक तौर पर सौंदर्य प्रसाधन जीएमपी मानक निर्माण प्रक्रिया शुरू करें। BEAUNION की अंतर्राष्ट्रीय स्तर की सौंदर्य प्रसाधन फैक्ट्री ने ISO 22716 प्रमाणीकरण पारित कर दिया है। उत्पादों का उत्पादन उच्च-मानक प्रमाणित वातानुकूलित कार्यशालाओं, उच्च वायु स्वच्छता वाले उच्च-स्तरीय स्वच्छ क्षेत्रों और प्रथम-ब्रांड प्रायोगिक उपकरणों में किया जाएगा। उच्च परिष्कार और क्षमता के साथ अनुसंधान एवं विकास और उत्पादन तकनीक प्रदान करें।

चरण 7: गुणवत्ता निरीक्षण जाँच

BEAUNION के पास एक स्वतंत्र गुणवत्ता नियंत्रण विभाग है, जो उत्पाद की कार्यक्षमता और गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए स्थिरता परीक्षण, उच्च और निम्न-तापमान चक्र परीक्षण पास कर चुका है, और गुणवत्ता का लगातार निरीक्षण और जांच करने के लिए शिपमेंट के बाद 3 साल तक उत्पादों को बनाए रखता है।

चरण 8: अंतिम भुगतान करें और शिप करें

उत्पादन समाप्त होने पर BEAUNION एक अधिसूचना जारी करेगा, और ग्राहक को अंतिम भुगतान करना होगा और शिपमेंट की व्यवस्था करनी होगी।

सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले सौंदर्य प्रसाधन OEM कैसे चुनें?

कई लोग ऑनलाइन रैंकिंग द्वारा अनुशंसित ओईएम का उल्लेख करेंगे। हालाँकि, ऑनलाइन टिप्पणियाँ OEM गुणवत्ता का एकमात्र संकेतक नहीं होनी चाहिए। मुख्य बात यह है कि क्या ओईएम के पास एक मानक प्रक्रिया है जो अंतरराष्ट्रीय नियमों को पूरा करती है क्योंकि सौंदर्य प्रसाधनों की हर प्रक्रिया ओईएम अपरिहार्य है! ओईएम को "सौंदर्य प्रसाधन निर्माण प्रतिष्ठान के मानकों" और "सौंदर्य प्रसाधनों के लिए अच्छी विनिर्माण प्रथाओं" का पालन करना होगा, जो ताइवान में सबसे महत्वपूर्ण कानूनी प्रमाणन हैं।

सौंदर्य प्रसाधन ओईएम की गुणवत्ता पर विचार करते समय, विनिर्माण अनुभव का उपयोग मूल्यांकन मानकों में से एक के रूप में भी किया जा सकता है। BEAUNION के पास सौंदर्य प्रसाधन OEM का 50 से अधिक वर्षों का अनुभव है, उसके पास एक परिपक्व R&D टीम है, और हम कॉस्मेटिक पैकेजिंग सामग्री से लेकर फ़ॉर्मूले तक ग्राहकों के लिए विशेष रूप से विकसित कर सकते हैं, और BEAUNION की अपनी पेन ट्यूब इंजेक्शन फैक्ट्री है, जो कच्चे माल से लेकर बाहरी पैकेजिंग तक OEM उत्पादों की अनुमति देती है। सौंदर्य प्रसाधनों की गुणवत्ता की जाँच एक पेशेवर टीम द्वारा की जाती है। नमूनाकरण, अनुसंधान और से

विकास, और बड़े पैमाने पर उत्पादन, टीम केवल उच्च गुणवत्ता वाले कच्चे माल का उपयोग करने की आदी रही है, इसलिए हम जो सौंदर्य प्रसाधन विकसित करते हैं वे सभी उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद हैं।

OEM और ODM, कौन सा मेरे लिए अधिक उपयुक्त है?

जब भी आप कॉस्मेटिक्स ओईएम जैसे कीवर्ड खोजते हैं, तो आपको ओईएम और ओडीएम की शब्दावली दिखाई देगी। इनमें क्या अंतर है? तुरंत समझें कि कौन सा कॉस्मेटिक ओईएम समाधान आपके लिए उपयुक्त है!

कॉस्मेटिक OEM और कॉस्मेटिक ODM तुलना

कॉस्मेटिक ओईएम कॉस्मेटिक ओडीएम
अर्थ परिभाषा OEM विनिर्माण के लिए जिम्मेदार है और ग्राहक उत्पाद डिजाइन के लिए जिम्मेदार हैं डिज़ाइन और उत्पादन के लिए जिम्मेदार ODM मूल डिज़ाइन निर्माता है
लाभ OEM ग्राहक के डिज़ाइन के अनुसार उत्पादन करता है, इसलिए उत्पाद अत्यधिक अद्वितीय है ODM के पास संपूर्ण उत्पाद डिज़ाइन क्षमता है और यह R&D डिज़ाइन और OEM उत्पादन को संभालता है
समूहों के लिए उपयुक्त जो ग्राहक कच्चे माल, बिक्री चैनलों और बाजारों से परिचित हैं, उन्होंने उत्पाद फॉर्मूला और पैकेजिंग का डिज़ाइन पहले ही पूरा कर लिया है। जो ग्राहक वन-स्टॉप उत्पादन सेवा पसंद करते हैं उन्हें शुरू से ही ODM पेशेवर सहायता की आवश्यकता होती है।

"आपका विश्वसनीय साथी" BEAUNION वन-स्टॉप सेवा OEM और ODM

स्वतंत्र गुणवत्ता नियंत्रण विभाग

ओईएम उत्पाद निरीक्षण सेवाएँ प्रदान करेंगे, लेकिन प्रत्येक कारखाने के निरीक्षण की सख्ती अलग होगी। यह एक विवरण है जिस पर आप ध्यान दे सकते हैं। और BEAUNION उत्पाद की गुणवत्ता निरीक्षण पर ध्यान केंद्रित करता है और इसका कठोरता से इलाज करता है। इस प्रयोजन के लिए, एक स्वतंत्र गुणवत्ता निरीक्षण विभाग विशेष रूप से स्थापित किया गया है! सौंदर्य प्रसाधन ओईएम और ओडीएम के लिए, हम गुणवत्ता को सख्ती से नियंत्रित करेंगे, परीक्षण और परीक्षणों के माध्यम से उत्पाद की कार्यक्षमता सुनिश्चित करेंगे, सबसे गंभीर तापमान पर उत्पाद स्थायित्व को चुनौती देंगे, -5 डिग्री सेल्सियस से 40 डिग्री सेल्सियस तक उच्च और निम्न तापमान चक्र परीक्षण करेंगे और पास करेंगे। 45°C उच्च तापमान पर्यावरण परीक्षण, उत्पाद वितरण के दौरान तापमान परिवर्तन का अनुकरण करता है, ताकि उत्पाद को अच्छी गुणवत्ता के साथ ग्राहकों तक पहुंचाया जा सके।

विशेष रूप से विकसित अनुसंधान एवं विकास टीम

BEAUNION के पास एक पेशेवर सौंदर्य प्रसाधन R&D टीम है, जिसमें ताइवान-प्रमाणित सौंदर्य प्रसाधन सुरक्षा डेटा हस्ताक्षरकर्ता, सौंदर्य प्रसाधन तकनीशियन और रसायन विज्ञान, रसायन इंजीनियरिंग और सौंदर्य प्रसाधनों की पृष्ठभूमि वाली पेशेवर R&D टीमें शामिल हैं। चाहे ताइवान में हो या अंतरराष्ट्रीय बाजार में, हम पेशेवर सौंदर्य प्रसाधन OEM प्रदान कर सकते हैं, क्योंकि BEAUNION ने 20 से अधिक वर्षों के व्यावहारिक विदेशी व्यापार अनुभव और पांच महाद्वीपों को निर्यात के साथ एक पेशेवर अंतरराष्ट्रीय व्यापार टीम की स्थापना की है। सौंदर्य प्रसाधन ओईएम और ओडीएम के साथ उत्पाद विपणन को मिलाकर, ग्राहकों के विशेष उत्पादों को ताइवान से पूरी दुनिया में विस्तारित किया जा सकता है!

निष्कर्ष के तौर पर

क्या आप अभी भी OEM या ODM रंगीन सौंदर्य प्रसाधनों की तलाश कर रहे हैं जो बजट के अनुरूप हों, तेज़ उत्पादन क्षमता वाले हों और उच्च गुणवत्ता वाले हों? BEAUNION की अनुशंसा करें, जो 50 से अधिक वर्षों की पेशेवर शिल्पकार भावना से विरासत में मिली है। और BEAUNION की पेशेवर R&D टीम आपके सपने को साकार करने में मदद करेगी, उच्च गुणवत्ता वाली सेवाओं का वन-स्टॉप उत्पादन प्रदान करेगी, और आपका सबसे भरोसेमंद सौंदर्य प्रसाधन OEM भागीदार बनेगी।
cta-banner-english

संकेत शब्द की खोज

समाचार पत्रिका के लिए सदस्यता लें

नाम
ईमेल
संपर्क करें TOP